Fighter Trailer:- इंतजार खत्म! ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फिल्म ‘Fighter’ का धमाकेदार,Amazing ट्रेलर हुआ रिलीज़

Fighter Trailer:- ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म Fighter इस महीने के 25 जनवरी को सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है।इस मूवीज का लोग बहुत दिनो से इन्तजार कर रहे है । ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण इस मूवीज में पहली बार साथ काम कर रहे है। यह दोनो स्टार बालीवुड के सुपरस्टार्स है।दोनो को चाहने वाले की संख्या बहुत ज्यादा है।इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। यह मूवीज भारत और पाकिस्तान के वार पर आधारित है। इस मूवी में रितिक रोशन दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर फाइटर की भूमिका में है।

 Fighter Trailer:- इंतजार खत्म! ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फिल्म 'Fighter' का धमाकेदार,Amazing ट्रेलर हुआ रिलीज़

Fighter Trailer:- कहा देखे ट्रेलर और कैसा है ट्रेलर

आज मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है।इस ट्रेलर आप ‘YouTube‘ पर देख सकते हैं। ‘Viacom18 Studios‘ चैनल पर आप इस ट्रेलर का लुफ्त उठा सकते है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अभिनय से सजी इस फिल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है और इस ट्रेलर को देख के आपके रोगते खड़े हो जाएंगे।आपके अंदर की देशभक्ति एक बार फिर जग उठेगी।ऐक्टिंग की बात करे को इस 3.09 मिनिट के ट्रेलर में आपको ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की शानदार एक्टिंग देखने को मिल रही है।इस मूवीज वीएफएक्स का बहुत अच्छे से इस्तेमाल किया गया है।

Fighter Trailer:- कॉस्ट और डायरेक्टर?

यह भी पढ़े

Rashmika Mandanna:-भारत की नंबर 1 नेशनल क्रश ने की,सगाई,फैंस का दिल टूटा

Guntur Kaaram:- महेश बाबू 28वी फिल्म तोड़ दिया बॉक्सऑफिस का सारे रिकार्ड।

Lakshadweep:- 2024 में Maldives छोड़ जाए भारत के amazing जगह लक्षद्वीप|बजट| और जाने का सभी तरीका

इस मूवीज मे आपको बालीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण ओर अनिल कपूर ने अभिनय किया है।ऋतिक रोशन बहुत शानदार ऐक्टर है और इन्होंने बालीवुड को बहुत सारी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है जिससे से krish series,War,Bang Bang, आदि फिल्मे शामिल है। इनकी लास्ट फिल्म विक्रम वेधा है इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर उम्मीदों पर उतना खरा नहीं उतरी जितना हम उम्मीद कर रहे है। दीपिका पादुकोण बालीवुड की बहुत बड़ी अभिनेत्री है। हाल में इसकी रिलीज हुईं फिल्म Jawan ने बॉक्सऑफिस पर कमाल कर दिया था ।और बहुत सारे रिकॉड बनाए। अनिल कपूर भी बालीवुड के शानदार एक्टर है। इनकी लास्ट फिल्म Animal को आप लोग ने देखा ही होगा।

20240115_152540_0000-1019x1024 Fighter Trailer:- इंतजार खत्म! ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फिल्म 'Fighter' का धमाकेदार,Amazing ट्रेलर हुआ रिलीज़

इस मूवीज को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। सिद्धार्थ आनंद बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर हैं उनकी पिछली फिल्म पठान ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे इसी फिल्म के जरिए शाहरुख खान ने कमाल काकमबैक किया था।सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टेड फिल्म के लिए 7 करोड़ चार्ज किया है। यह डायरेक्ट अपने मूवी को बहुत अच्छे तरीके से बनाने के लिए जाने जाते हैं।

Fighter Trailer:- कितना है बजट?

रितिक रोशन दीपिका पादुकोण के अभिनय से सजी इस फिल्म का बजट भी बहुत ज्यादा है। सूत्रों की माने तो इस फिल्म का बजट 250 करोड रुपए है। इस फिल्म को करने के लिए रितिक रोशन ने भी 50 करोड़ों रुपए लिए हैं और दीपिका पादुकोण ने भी 10 करोड़ों रुपए चार्ज किया है अनिल कपूर ने भी अच्छा खासा चार्ज किया है इस मूवी के लिए। जिसका अमाउंट 5 करोड़ है।

20240115_152720_0000-809x1024 Fighter Trailer:- इंतजार खत्म! ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फिल्म 'Fighter' का धमाकेदार,Amazing ट्रेलर हुआ रिलीज़

इस फिल्म से बॉलीवुड को बहुत सारी उम्मीद है। रितिक रोशन के करियर के लिए इस का चलना मूवी बहुत जरूरी है। फिल्म विक्रम वेध ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाया था। अब देखने वाली बात होगी कि यह मूवी बॉलीवुड पिक्चर कितना कमाल करती है। रितिक रोशन के करियर की सबसे बड़ी मूवी अभी तक की है जिसका बजट ढाई सौ करोड रुपए है।

2 thoughts on “Fighter Trailer:- इंतजार खत्म! ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फिल्म ‘Fighter’ का धमाकेदार,Amazing ट्रेलर हुआ रिलीज़”

Leave a comment